किसानों की सुध ली शिवराज ने

खुले में रखी धान पर चिंता जतायी शिवराज ने

(अय्यूब कुरैशी)

सिवनी (साई)। सत्ता से उतरते ही पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के द्वारा किसानों की सुध लेना आरंभ कर दिया गया है। रविवार को बरघाट विधान सभा के बोरी और बम्होड़ी के धान खरीद केंद्र पहुँच उन्होंने व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

बरघाट के राजा भोज प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम में शामिल होने सिवनी आये पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भाजपा के विधायकों और कार्यकर्त्ताओं ने बताया कि धान खरीद केंद्रों में खुले में धान रखी हुई है। ऑनलाईन पोर्टल बंद होने के कारण किसानों की धान खुले में पड़ी है।

भाजपा के कार्यकर्त्ताओं ने शिवराज सिंह चौहान को यह भी बताया कि प्रभारियों के द्वारा किसानों की धान की पर्ची तो काट दी गयी है किन्तु धान की तुलाई नहीं होने के कारण किसानों को रात – रात भर जागकर अपनी धान की रक्षा करना पड़ रही है, वहीं मौसम के बदलते मिज़ाज को देखते हुए किसानों को यह डर भी सता रहा है कि उनकी धान कहीं गीली न हो जाये।

मीडिया से चर्चा के दौरान शिवराज सिंह चौहान ने खुले में रखी हजारों क्विंटल धान पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार को चाहिये कि वह वचन पत्र में किसानों के लिये किये गये वायदों को पूरा करे। उन्होंने कहा कि वर्तमान में वे अपनी बात कह रहे हैं, अगर सरकार ने इस पर ध्यान नहीं दिया तो भाजपा के द्वारा इस संबंध में आंदोलन भी किया जायेगा।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *