इस योजना से प्रत्येक परिवार को मिलेगी खुशहाली

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। आजाद वार्ड में असंगठित मजदूरों के डिजिटल पंजीयन शिविर लगाकर बाँटे गये।

इस पंजीयन वितरण कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला महामंत्री संतोष नगपुरे, वर्तमान नगर अध्यक्ष नरेंद्र ठाकुर, नगर पालिका के उपाध्यक्ष परसू साहू, स्वास्थ्य सभापति और पार्षद चितरंजन गप्पू तिवारी, नगर भाजपा के मंत्री राजा बघेल, प्रदेश मछुआ सहकारी समिति के सदस्य अनिल कश्यप, नगर कार्यकारिणी सदस्य सखाराम कश्यप और वार्ड अध्यक्ष दिनेश कश्यप के साथ वार्ड पार्षद अभिषेक दुबे और सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्त्ता एवं जनमानस एकत्रित हुआ।

इस अवसर पर भाजपा के नगर अध्यक्ष नरेंद्र ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की महत्वाकांक्षी योजना के चलते गरीब परिवारों को अब शिक्षा स्वास्थ्य और अन्य महत्वपूर्ण योजनाओं का लाभ निःशुल्क प्राप्त होगा। इस अवसर पर संतोष नगपुरे ने बताया कि प्रदेश में पहले भी कई अन्य सरकार रही हैं किंतु घर-घर की चिंता अगर किसी सरकार ने की है तो वह भारतीय जनता पार्टी की सरकार है।

उन्होंने कहा कि सुशासन के साथ साथ प्रत्येक घर की चिंता करना भारतीय जनता पार्टी के मुख्यमंत्री से लेकर के प्रमुख कार्य में रहता है। योजनाओं की पूरी जानकारी प्रदान करने के पश्चात सभी वार्ड वासियों को डिजिटल पंजीयन के कार्ड बाँटे गये। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में अशोक कश्यप, अविनेश भांगरे, सुभाष कश्यप, पवन कश्यप, राज कश्यप, नीरज कश्यप, संतोष वासुकी, दुर्गेश कश्यप और साथियों का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *