जबलपुर आ सकते हैं राहुल गांधी

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

जबलपुर (साई)। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का इस माह जबलपुर दौरा हो सकता है। रूट देखने के लिए एआईसीसी से प्रतिनिधि शहर आए हुए हैं। प्रतिनिधियों ने बुधवार को रोड-शो के लिए रूट देखा। इसके अलावा राहुल गांधी का सतना, रीवा आने की भी योजना है।

भोपाल में रोड-शो, सभा और संवाद में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के उत्साह को देखते हुए प्रदेश कांग्रेस कमेटी अब विंध्य और महाकोशल में कांगे्रस को मजबूत करने के लिए राहुल गांधी का रोड-शो और सभा कराना चाहती है। जबलपुर, सतना, रीवा में रोड-शो कराने की योजना बनाई जा रही है। जबलपुर में रूट प्लान तैयार करने के लिए बुधवार को हर्षवर्धन सकपाल, एआईसीसी से अब्दुल हननान, प्रदेश पदाधिकारी अशोक सिंह जबलपुर आए।

टीम ने शहर अध्यक्ष दिनेश यादव व पश्चिम क्षेत्र के विधायक तरुण भनोत के साथ रूट प्लान तैयार किया और मौके पर निरीक्षण किया। इसके पहले सतना और रीवा में भी टीम ने रोड-शो और सभा के लिए रूट देखने अलग टीम गई थी। मप्र में कांग्रेस महाकोशल और विंध्य में अपनी सीट बढ़ाने के लिए योजना बना रही है। इसकी तैयारी पहले से करते हुए सबसे पहले वह राहुल गांधी के रोड शो से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में स्फूर्ति लाना चाहती है और जनता को भी इससे जोड़ना चाहती है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *