सिवनी में परेड की सलामी ले सकते हैं प्रदीप!

 

 

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

भोपाल (साई)। प्रदेश में गणतंत्र दिवस पर राज्यपाल आनंदी बेन पटेल राजधानी के लाल परेड मैदान पर ध्वजारोहण कर परेड की सलामी लेंगी। सिवनी में परेश की सलामी प्रदीप जैसवाल के द्वारा ली जा सकती है।

मुख्यमंत्री कमल नाथ छिंदवाड़ा में आयोजित होने वाले कार्यक्रम के मुख्य अतिथि होंगे। यह संकेत उन्होंने मंगलवार को भोपाल में जय किसान फसल ऋण माफी योजना की प्रक्रिया शुरू करते हुए दिए। वहीं, विधानसभा अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद प्रजापति नरसिंहपुर और उपाध्यक्ष हिना कांवरे बालाघाट में ध्वजारोहण करेंगी।

मुख्यमंत्री की सहमति मिलने के बाद सामान्य प्रशासन विभाग ने मंत्रियों को गणतंत्र दिवस के मौके पर आयोजित होने वाले मुख्य कार्यक्रम के लिए जिले आवंटित कर दिए हैं। इंदौर में ध्वजारोहण उच्च शिक्षा और खेल एवं युवा कल्याण मंत्री जीतू पटवारी करेंगे।

मुख्यमंत्री सचिवालय के सूत्रों ने बताया कि 26 जनवरी को सभी जिलों में मुख्यमंत्री के संदेश का वाचन किया जाएगा। इसके लिए सभी विभागों से बिंदु मांगे गए हैं। इसमें काँग्रेस सरकार द्वारा कर्जमाफी सहित अभी तक उठाए गए कदमों से साथ आगामी रोडमैप प्रदेशवासियों के सामने रखा जाएगा। जिलों में होने वाले मुख्य कार्यक्रम के लिए मंत्रियों को मुख्य अतिथि बनाया गया है। वहीं, बाकी जिलों में जिला पंचायत अध्यक्षों को यह जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *