स्कूल बस रोककर गनपाइंट पर व्यापारी के बेटों का अपहरण

 

 

 

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

सतना (साई)। यहां सनसनीखेज वारदात हुई है। चित्रकूट स्थित सदगुरू ट्रस्ट द्वारा संचालित सद्गुरु पब्लिक स्कूल की चलती बस को बदमाशों ने रोका और एक व्यापारी के 2 बच्चों को गनपाइंट पर अपहरण कर लिया। दोनों की उम्र 5 साल बताई गई है।

अपहृत हुए बच्चों के नाम शिवम रावत एवं देवांग रावत बताए गए हैं। इनके पिता तेल व्यापारी हैं, नाम ब्रजेश रावत बताया गया है। दोनों की उम्र 5 साल है। दिन दहाड़े हुई इस वारदात से इलाके में दहशत का माहौल है। लोगों का कहना है कि बदमाशों के पास देशी कट्टा था। बस को रोकने के बाद वे उसमें चढ़े और सभी चालक व कंडेक्टर को बंदूक दिखाकर धमकाया और फिर दोनों बच्चों को बस से नीचे उताकर ले गए। नयागांव थाना इलाके की पुलिस बच्चों के पिता से पूछताछ कर रही है।

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

स्कूल बस में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था। उसमें पूरी वारदात कैप्चर हो गई है। बस के अंदर 2 बदमाश आए थे। इनमें से एक के हाथ में पिस्तौल थी। बदमाशों ने चलती बस को रुकवाया और फिर बस में अंदर जाकर गन पाइंट पर दोनों बच्चों का अपहरण कर लिया। समाचार लिखे जाने तक पुलिस केवल अपहृत बच्चों के पिता से यह जानने की कोशिश कर रही थी कि उनकी दुश्मनी किस किस से है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *