प्रदेश में प्रत्याशी उतारेगी सपा : अखिलेश

(दीपांकर श्रीवास्तव)
लखनऊ (साई)। उत्तर प्रदेश में बसपा से चुनावी तालमेल की बातें कर रही समाजवादी पार्टी ने मध्य प्रदेश विधान सभा चुनाव में अलग रास्ता चुनते हुए निष्ठावान उम्मीदवार उतराने का फैसला किया है।
पार्टी मुख्यालय में मध्य प्रदेश के प्रमुख पदाधिकारियों की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उन्हें चुनावी तैयारी में जुटने के निर्देश दिए। 19-20 जून को भोपाल में होने वाले सम्मेलन में चुनावी रणनीति को अंतिम रूप दिया जाएगा।
अखिलेश ने कहा कि चुनाव में समय कम है और चुनौती बड़ी है। संगठन को मजबूत करने के साथ चुनावों में हिस्सा लेना होगा। बूथवार व विधानसभा क्षेत्र स्तर पर सुनियोजित ढंग से काम करना है। जनसंपर्क कार्य में तेजी लानी होगी। बैठक में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरनमय नंदा, मध्य प्रदेश अध्यक्ष गौरी यादव, पूर्व सांसद कल्याण जैन, चंद्रपाल सिंह, सुरेंद्र नागर, नीरज शेखर, राजेंद्र चौधरी, एसआरएस यादव, अरविंद कुमार सिंह और वसीम बरेलवी भी उपस्थित थे।
मध्य प्रदेश की जनता कांग्रेस से खुश नहीं : बैठक में अखिलेश ने भाजपा के साथ कांग्रेस पर भी निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकारें नकारात्मक प्रशासनिक व्यवस्थाएं चला रही हैं और मध्य प्रदेश को बर्बादी के कगार पर पहुंचा दिया है।अखिलेश ने कहा कि मध्य प्रदेश में लोग भाजपा से नाराज हैं और कांग्रेस से भी खुश नहीं हैं। इसीलिए, सपा को चुनाव में मजबूत प्रत्याशी उतारने होंगे। मध्य प्रदेश से आए पार्टी नेताओं ने कहा कि उनके प्रदेश में सपा की उपस्थिति से हलचल बढ़ी है और अखिलेश के प्रति किसानों व नौजवानों का रुझान है।

अब पाईए अपने शहर की सभी हिन्दी न्यूज (Click Here to Download) अपने मोबाईल पर, पढ़ने के लिए अपने एंड्रयड मोबाईल के प्ले स्टोर्स पर (SAI NEWS ) टाईप कर इसके एप को डाऊन लोड करें . . . आलेख कॉलम में दिए गए विचार लेखक के निजि विचार हैं, इससे समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया प्रबंधन को सरोकार हो यह जरूरी नहीं है। स्वास्थ्य कॉलम में दी गई जानकारी को अपने चिकित्सक से परामर्श के बाद ही अमल में लाएं . . .

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *