यश के फैन ने घर के सामने आग लगाकर की खुदकुशी

 

 

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही फिल्म केजीएफके बाद से साउथ स्टार यश की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है। आज उन्हें लाखों फैन्स प्यार करते हैं, लेकिन हाल ही में एक फैन ने कुछ ऐसा कर दिया जिससे यश भी डर गए। 8 जनवरी को यश का बर्थडे था। इस दिन उनसे मिलने उनके फैन्स घर के बाहर आए। लेकिन एक फैन ने कुछ ऐसा कर दिया जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘यश के बर्थडे वाले दिन एक फैन उनके घर के अंदर जाने की कोशिश करने लगा। लेकिन जब सिक्योरिटी की वजह से वो ऐसा नहीं कर पाया तो उसने गुस्से में खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। घटना के समय आसपास के लोगों ने कंबल से आग पर काबू पाया और रवि को हॉस्पिटल में एडमिट कराया। लेकिन उस फैन की मौत हो गई।

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘यश से जब इस बारे में बात की तो उन्होंने कहा कि जो लोग ऐसा करते हैं वो मेरे फैन्स नहीं हो सकते। अगर कोई भी फैन ऐसा करेगा तो मैं उससे मिलने नहीं आऊंगा क्योंकि इससे मेरे बाकी फैन्स को लगेगा कि अगर वो ऐसा करेंगे तो मैं उनसे मिलने आऊंगा। मैंने जन्मदिन से कुछ दिन पहले वीडिया जारी कर कहा भी था कि मैं इस साल बर्थडे सेलिब्रेट नहीं कर रहा हूं। ये बहुत दुखद है। यश ने अपने सभी फैन्स से ऐसा कुछ न करने की अपील की है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘हॉस्पिटल के बर्न वार्ड के HOD डॉक्टर केटी कमलेश ने रवि से हुई आखिरी बातचीत के बारे में बताया। उन्होंने कहा, ‘रवि आखिरी बार भी यश के बारे में ही बात कर रहा था। जब हम उसके जख्मों की ड्रेसिंग कर रहे थे तो रवि ने पूछा क्या यश मुझसे मिलने आए?’

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *