फिल्म फेस्टिवल में रणवीर सिंह ने दी शानदार परफॉर्मेंस

 

 

 

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। अपने हटके अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता रणवीर सिंह के ड्रेसिंग सेंस से तो आप अच्छी तरह वाकिफ होंगे। उनके कपड़ों को देखकर महसूस होता है कि रणवीर को हर रंग से बराबर का प्यार है।

उनकी फिल्म गल्ली बॉय’ ‘बर्लिन फिल्म फेस्टिवल 2019में दिखाई जाएगी। इसी वजह से रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, फिल्म के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी और डायरेक्टर जोया अख्तर समेत फिल्म से जुड़े कुछ और लोग बर्लिन गए हुए हैं। रणवीर ने वहां से अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। कुछ तस्वीरों में उन्होंने गल्ली बॉयस्पेशल फर जैकेट पहनी थी। उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण ने उनकी जैकेट को लेकर तस्वीरों पर कमेंट किया है।

फिल्म गल्ली बॉयको लेकर बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं। रणवीर को लेकर दो खबर सामने आई हैं, लेकिन दोनों ही उनकी फिल्म गल्ली बॉय से जुड़ी हुईं हैं।

बता दें कि हाल ही में बीते दिन रणवीर ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए जर्मनी के प्रतिष्ठित बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में हजारों लोगों के सामने लाइव परफॉर्म किया। रणवीर सिंह ने अपने रैप से समां बांध दिया। 69वें बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में रणवीर को वहां मौजूद लोगों का भरपूर साथ मिला।  यह पहली बार था जब किसी भारतीय एक्टर ने जर्मनी के इस फिल्म फेस्टिवल में रणवीर का ये परफॉर्मेंस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसी बीच रणवीर ने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिस पर दीपिका पादुकोण ने काफी मजेदार कमेंट किया है।

बता दे कि गली बॉय के प्रमोशन में जूते रणवीर सिंह ने बेहद अनोखे आउटफिट में अपनी तस्वीर शेयर की है। रणवीर के इस लुक पर उनकी पत्नी दीपिका मोहित हो गई है। आपने सही सुना रणवीर सिंह ने हाल ही में अपनी फिल्म का प्रमोशन जर्मनी की राजधानी बर्लिन में किया है। इसी दौरान वह बेहद कलरफुल अंदाज़ में नजर आए। रणवीर के इस लुक को देख दीपिका ने कमेंट करते हुए लिखा कि, यह अब तक का सबसे पसंदीदा लुक में से एक है।

गौरतलब है कि बर्लिन फिल्म फेस्टिवल से लोगों ने गली बॉय को लेकर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं दी है। कई लोगों ने इस फिल्म को रणवीर की बेस्ट परफॉर्मेंस बताया है और निर्देशक जोया अख्तर को भी काफी तारीफ मिली है। गली बॉय भारत में 14 फरवरी यानि वैलेंटाइन डे पर रिलीज़ होने जा रही है ।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *