शादी के बाद सामने आई प्रियंका-निक की पहली फोटो

(ब्यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (Priyanka Chopra Nick Jonas) की शादी के बाद दोनों की पहली फोटो सामने आ चुकी है। ये फोटो जोधपुर एयरपोर्ट से सामने आई है। दरअसल, शादी के फंक्शन खत्म होते ही सारे मेहमान वापस लौट चुके हैं और प्रियंका-निक भी वापस मुंबई जा रहे हैं।

इस दौरान निक कैजुअल लुक में दिखे। वहीं प्रियंका नई दुल्हन के लुक में नजर आईं। उन्होंने माथे पर सिंदूर लगाया हुआ था और गले में मंगलसूत्र भी पहना हुआ था। उनके हाथों में शादी का लाल चूड़़ा भी नजर आ रहा था।

हिंदू रीति-रिवाज से हुई शादी…

कल जोधपुर में दोनों की हिंदू रीति-रिवाज से शादी हुई थी। इसके पहले 1 दिसंबर को दोनों ने ईसाई रीति रिवाज से शादी की थी। जिसमें निक के पिता ने पादरी की भूमिका निभाई थी। शादी के पहले प्रियंका (36) और निक (26) की मेहंदी एवं संगीत कार्यक्रम की खूब चर्चा रही। दोनों ने एक-दूसरे के नाम की मेहंदी रचाई। इसके बाद शुक्रवार शाम से शुरू संगीत कार्यक्रम पूरी रात चलता रहा और जमकर आतिशबाजी की गई। निक और उनकी अमेरिकी टीम ने हॉलीवुड पॉप संगीत के अलावा बॉलीवुड धुनों पर भी प्रस्तुति दी। वहीं, प्रियंका ने घूमर आदि नृत्यों के साथ बॉलीवुड गीतों पर नृत्य करके सब का दिल जीत लिया।

शनिवार को निक और प्रियंका ने परिवार की मौजूदगी में आई डूकहकर एक-दूसरे को अपना जीवनसाथी स्वीकार किया था। इस मौके पर उनके परिवार के करीबी सदस्य एवं बॉलीवुड व उद्योग जगत की विशिष्ट हस्तियां शामिल थीं। संगीत एवं विवाह की रस्मों के दौरान निक और प्रियंका बहुत खुश नजर आ रहे थे।

संगीत कार्यक्रम के दौरान दोनों तरफ के परिवारों के बीच नृत्य स्पर्धा आयोजित की गई थी। इस दौरान जमकर ठहाके भी लगे। प्रियंका की चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा और निक के भाई जो जोनस एवं उनकी मंगेतर सोफी टर्नर (गेम ऑफ थ्रोन्स की कलाकार) ने विशेष प्रस्तुतियां दीं।

प्रियंका ने सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट में लिखा कि हम सभी इन प्रयासों और एक-दूसरे के प्रेम के प्रति कृतज्ञ हैं, यह लम्हें और शाम हमें जीवनभर याद रहेंगी। हम दोनों के जीवन की यह खूबसूरत शुरुआत है, जिसमें हमारे परिवार और दोस्त भी साथ हैं।

निक ने हाथ में रचवाया, ‘ओम प्रियंकाय नम:

निक ने मेहंदी की रस्म के दौरान अपनी एक हथेली पर प्रियंका के प्रति प्यार और समर्पण का इजहार करने के लिए मेहंदी से ओम प्रियंकाय नम: ओमलिखवाया। रविवार को जारी मेहंदी समारोह की तस्वीरों से यह खुलासा हुआ।

चोट लगने के बाद भी थिरकीं प्रियंका

मेहंदी और संगीत की रस्मों से पहले प्रियंका उमैद भवन स्थित अपने कमरे में फिसलकर गिर गई थीं। उनके पैर में चोट लगने से खून भी बहा था। डॉक्टरों ने मरहम-पट्‌टी के बाद प्रियंका को दर्द निवारक इंजेक्शन लगाया और ज्यादा चलने-फिरने से बचने की सलाह दी। बावजूद इसके प्रियंका ने न सिर्फ पैरों में मेहंदी लगवाई, बल्कि संगीत में देसी गर्लसहित कई गानों पर जमकर ठुमके भी लगाए।

विदेशी जेठानी का देसी अंदाज

प्रियंका की विदेशी जेठानी हॉलीवुड अभिनेत्री सोफी टर्नर का देसी अंदाज सोशल मीडिया पर चर्चा का सबब रहा। लोगों ने न सिर्फ मेहंदी की रस्म में हरे रंग का लहंगा पहनकर पहुंची सोफी की तस्वीरें साझा कीं, बल्कि उनके रंग-रूप और सादगी की तारीफों के पुल भी बांधे।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *