तनुश्री दत्‍ता के आरोपों के बाद अब नाना पाटेकर . . .

 

 

 

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर पिछले कई दिनों से निगेटिव खबरों में बने रहने के बाद अब उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। कहा जा रहा कि नाना एक बार फिर फिल्मों में वापिसी कर सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नाना पाटेकर वेलकम 3में नजर आ सकते हैं। बताया जा रहा है कि उनके साथ जॉन अब्राहम और परेश रावल को फिल्‍म के लिए साइन किया जा चुका है। वेलकमऔर वेलकम बैकमें नाना पाटेकर की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी।

बता दें कि बीते वर्ष 2018 में कई बॉलीवुड स्टार्स पर मीटू अभियान का साया मंडराता रहा। इस कड़ी में सबसे पहले अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप मड़ा था। फिर एक के बाद एक इस मामले में ऐसे-ऐसे नाम सामने आए जिनकी लोगों ने उम्मीद भी नहीं की थी। ऐसे में मीटू के तहत सामने आए इन बॉलीवुड स्टार्स के काम पर बड़ा असर पड़ा।

मीटू आरोप के बाद कोई भी फिल्म डायरेक्टर और निर्माता नाना संग काम करने को आगे नहीं आ रहा था। लेकिन अब नाना फैंस इस खबर से काफी खुश होंगे।आपको बता दें कि वेलकम 3के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियावाला हैं। बताया जा रहा है कि फिल्‍म की स्‍टारकास्‍ट फाइनल हो चुकी है। हालांकि फिल्‍म के डायरेक्‍टर और प्रोड्यूसर नाना पाटेकर के बारे में कुछ भी कहने से कतरा रहे हैं।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *