आलोक नाथ ने विंता नंदा पर दर्ज किया मानहानि का मुकदमा

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)
मुंबई (साई)। आलोक नाथ ने राइटर-प्रड्यूसर विंता नंदा के खिलाफ मानहानि का केस फाइल कर दिया है। उन्होंने मुकदमा दायर करते हुए विंता नंदा से लिखित माफी और बतौर मुआवजा एक रुपया मांगा है। शिकायत में आलोक नाथ और उनकी पत्नी आशु की ओर से विंता नंदा के सभी आरोपों को गलत बताया गया है।

शिकायत में कहा गया कि विंता नंदा द्वारा सोशल मीडिया व मीडिया को दिए गए इंटरव्यू के कारण आलोक नाथ व आशु की छवि को नुकसान पहुंचा है। दोनों बेहद डरे हुए हैं क्योंकि बाहर जाने पर उन्हें लोगों का अलग तरह का रवैया और सवाल झेलने पड़ रहे हैं। इस वजह से विंता नंदा ने जो किया है वह अपराध की श्रेणी में आता है।

सिने ऐंड टीवी आर्टिस्ट असोसिएशन द्वारा आलोक नाथ को भेजे गए नोटिस पर भी ऐक्टर ने जवाब दे दिया है। आलोक नाथ ने अपने जवाब में सभी आरोपों को नकारा है। इस बारे में ऐक्टर के वकील अशोक सराओगी ने मीडिया को जानकारी दी।

क्या है मामला

विंता नंदा ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए आलोक नाथ पर रेप का आरोप लगाया है। इसमें उन्होंने लिखा था, ‘एक बार मुझे इस शख्स के घर एक पार्टी में बुलाया गया। उसकी वाइफ (जोकि मेरी खास दोस्त थी) शहर से बाहर थी। हम सभी दोस्तों का मिलना आम था, तो ऐसा कुछ हमने सोचा भी नहीं, लेकिन जैसे ही शाम होने लगी, मेरे ड्रिंक्स में कुछ मिला दिया गया और मुझे अजीब सा महसूस होने लगा। रात 2 बजे मैं उनके घर से निकली। किसी ने मुझे ड्रॉप करने के लिए नहीं कहा। मुझे महसूस होने लगा कि यहां ज्यादा देर तक रहना सही नहीं है। मैंने खाली सड़कों पर अकेले ही पैदल चलना शुरू कर दिया, जबकि मेरा घर दूर था…और फिर बीच रास्ते उन्होंने मेरा रास्ता रोक लिया।

वह अपनी गाड़ी चला रहे थे और गाड़ी रोककर मुझे मेरे घर ड्रॉप करने के लिए कहा। मैं विश्वास करके गाड़ी में बैठ गई। इसके बाद मुझे हल्का-हल्का याद है। मुझे याद है कि और ज्यादा शराब मेरे मुंह में डाली गई और काफी हिंसा की गई। अगली सुबह मैं जब उठी तो मुझे काफी दर्द हो रहा था। मेरा सिर्फ रेप ही नहीं किया गया था बल्कि मुझे मेरे घर ले जाकर और नृशंस व्यवहार किया गया। मैं अपने बिस्तर से उठ नहीं पाई। मैंने अपने कुछ दोस्तों को इस बारे में बताया, लेकिन सभी ने मुझे इसे भूलने और आगे बढ़ने की सलाह दी।

बाद में विंता ने आलोक नाथ यह भी आरोप लगाया था कि उन्होंने आलोक नाथ की पत्नी आशु को भी घटना के बारे में बताया था लेकिन उन्होंने उनकी कोई मदद नहीं की थी।

 

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *