आलिया भट्ट पर फिर भड़कीं कंगना रनौत

 

 

 

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। कंगना रनौत ने हाल ही में आलिया भट्ट और आमिर खान का नाम लेते हुए उन पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी।

कंगना ने कहा था कि सेलेब्स मणिकर्णिकाको सपोर्ट नहीं कर रहे हैं। इस पर आलिया ने कहा था कि अगर कंगना मुझसे नाराज हैं तो मैं उनसे माफी मांगूंगी। लेकिन कंगना को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा। दरअसल, कंगना ने पिंकविला को दिए स्टेटमेंट पर कहा, ‘मैंने आलिया से पूछा कि उन्हें ऐसा क्यों लगा कि मणिकर्णिका मेरा निजी विवाद है। ये एक फिल्म है जिसके बारे में पूरा देश बात कर रहा है। ये शॉकिंग है कि बॉलीवुड ने चुप्पी साध रखी है। मैं आलिया से पूछती हूं कि अगर मैं इतनी साहसी हो सकती हूं कि मैं उन्हें सपोर्ट करूं तो वो मेरी फिल्में देखने से क्यों डर रही हैं।

कंगना ने आगे कहा, ‘मुझे लगता है उन्हें आगे बढ़कर एक महत्वपूर्ण फिल्म को सपोर्ट करना चाहिए। अगर उनकी खुद की आवाज नहीं है तो उनका अस्तित्व सिर्फ करण जौहर की कठपुतली होने का है। ऐसे में मैं उन्हें सफल नहीं कह सकती। मैंने उन्हें कहा था अगर वे सिर्फ पैसा कमाने पर फोकस कर रही हैं और अपनी आवाज नहीं उठाएंगी तो उनकी सफलता का कोई महत्व नहीं है।

क्या बोली थीं कंगना…

कंगना ने मणिकर्णिकाको सपोर्ट न मिलने पर कहा था, ‘मेरी मूवी के ट्रायल में कोई नहीं आता, लेकिन जब उनकी बारी आती है तो वो बेशर्म होकर मुझे फोन कर बुलाते हैं। आलिया ने मुझे राजी का ट्रेलर भेजा था और कहा था कि प्लीज जरूर देखना। राजी का ट्रेलर देखने के बाद मैंने गुलजार और आलिया को फोन किया था, लेकिन मेरी फिल्म के लिए मुझे कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला। आमिर ने मुझे दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार के लिए फोन किया था। लेकिन मेरी फिल्म के लिए किसी के पास समय नहीं होता।

आलिया ने फिर कही थी माफी मांगने की बात…

आलिया ने कहा, ‘अगर कंगना मुझसे नाराज हैं तो मैं पर्सनली उनसे माफी मांगूंगी। मुझे नहीं लगता मैंने उन्हें जानबूझकर अपसेट किया है। अगर वो मुझसे अपसेट हुई हैं तो मैं उनसे निजी तौर पर माफी मांगूंगी।

कंगना की तारीफ में आलिया ने कहा, ‘मैंने हमेशा से ये कहा है कि बतौर एक्टर और पर्सन मैं उन्हें बेहद पसंद करती हूं क्योंकि वे बेबाक हैं। ऐसा रास्ता चुन्ना बहुत हिम्मत का काम है। मैं किसी परेशानी के बारे में कुछ नहीं जानती थी। मैं शूटिंग में बिजी थी इसलिए मैं बस यही कह सकती हूं कि मैं किसी को नाराज नहीं करना चाहती।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *