अजय देवगन ने खोला राज, जानें क्यों फ्लॉप हुईं ‘रेस 3’

 

 

 

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन इन दिनों अपनी नई फिल्म टोटल धमालके प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में इसी सिलसिले में उन्होंने मीडिया से की, जहां उन्होंने अपनी फिल्म से जुड़ी कई दिलचस्प बाते बताईं।

अजय ने यहां इस बात का भी खुलासा किया कि आखिर साल 2018 में रिलीज हुई खान तिकड़ी की फिल्म रेस 3‘, ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तानऔर जीरोक्यों फ्लॉप हुई। दरअसल, अजय देवगन से एक रिपोर्टर ने सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान की फ्लॉप फिल्मों के बारे में पूछा, जिसके जवाब में सिंघम ने ये बयान दिया।

अगर कहानी नहीं होगी तो फिल्म फ्लॉप होगी ही…

अजय देवगन ने यहां कहा, ‘देखिए किसी भी फिल्म की सफलता उसकी स्टोरी पर डिपेंड करती है। इन सभी फिल्मों में कोई स्ट्रॉन्ग स्टोरी नहीं थीं, जिसकी वजह से दर्शकों ने इन्हें खारिज कर दिया। अगर निर्माताओं ने इनकी स्क्रिप्ट्स पर काम किया होता तो शायद ये हिट हो जाती। अगर मेरी भी किसी फिल्म में कहानी नहीं होगी तो मेरी फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो सकती है।

बता दें कि पिछले साल कई बड़ी फिल्मों ने बिना स्टोरी के बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ दिया वही छोटी बजट की फिल्मों ने दमदार कहानी के जरिए बम्पर कमाई कर ट्रेड एनालिस्ट्स को चौंकाया है। फिर चाहें वो आयुष्मान खुराना की फिल्म अंधाधुनहो या फिर विक्की कौशल की उरी

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *