प्रियंका की शादी में शामिल नहीं हो पायेंगे . . .

 

(ब्यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की खबरें पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा में है। लेकिन इसी बीच दोनों की शादी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका और निक अपने खास दोस्तों और परिवार वालों के बीच ही शादी करेंगे और दोनों की शादी में कोई भी स्टार शामिल नहीं होगा। खबरों की मानें तो दोनों ने ये फैसला अपने पुरिवारों की प्राइवेसी के चलते लिया है।

बता दें कि परिणीति चोपड़ा अपनी बहन प्रियंका की शादी के लिए काफी एक्साइटेड हैं। इसके साथ ही वो बेसब्री से अपने जीजा निक जोनस के जूते चुराने का इंतजार भी कर रही हैं। जी हां, प्रियंका और निक की सगाई के वक्त से ही परिणीति ने ये प्लान बना रखा था।

कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में भी परी ने इस बात का खुलासा किया था कि वो निक जोनस से कितने करोड़ मांगने वाली हैं। लेकिन अब तो उन्होंने सोशल मीडिया पर खुल्लम खुल्ला अपने दिल की बात लिख दी है और करोड़ों की डिमांड कर दी है।

परिणीति ने निक से मांगे 36 करोड़ रूपए…

ये पढ़कर आपको यकीन नहीं हो रहा होगा लेकिन परिणीति ने निक से इतने करोड़ ही मांगे है। उन्होंने निक जोनस से 5 मिलियन डॉलर मांगे मतलब इंडियन रूपए के मुताबिक 36 करोड़ रूपए। वैसे परिणीति ने शादी से पहले ही इस बात का खुलासा इसलिए किया क्योंकि निक जोनस उनसे ये रिक्वेस्ट कर रहे थे कि वो उनकी मुलाकात प्रियंका से करवा दें। जिसके बदले परिणीति ने ये शर्त रखी।

1 या 2 दिसंबर को हो सकती है शादी…   

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी 1 या 2 दिसंबर को हो सकती है। दोनों की शादी जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में होगी, जिसके लिए तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। इनके शादी का समारोह 3 दिन तक जोधपुर में चलेगा। ये 30 नवंबर से 2 दिसंबर तक चलेगा। प्रियंका और निक के घरवाले इस शादी से काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *