बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन औंधे मुंह गिरी ‘अक्टूबर’

 

(दीपक अग्रवाल)

मुंबई (साई)। शूजित सरकार की फिल्म अक्टूबरको जितने शानदार क्रिटिक्स से रिव्यूज़ मिले, बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन उतना अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाई यह फिल्म। उम्मीद से उलट इस फिल्म की ओपनिंग काफी स्लो रही।

boxofficeindia.com की खबर के मुताबिक, फिल्म ने रिलीज़ होने के बाद पहले दिन केवल 4.50-4.75 करोड़ की कमाई की। उम्मीद की जा रही थी की वरुण धवन स्टारर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना शानदार परफॉर्मेंस दिखाएगी। यदि वरुण धवन की बाकी फिल्मों से इस फिल्म की तुलना करें तो उनकी इसकी पहले दिन की कमाई सबसे कम है।

शूजित की अक्टूबरएक अनकहे प्यार की दास्तान को बयान करती है। फिल्म के शुरुआती दौर में इस प्यार को समझने में आपको वक्त लगता है, मगर जैसे-जैसे फिल्म आगे बढ़ती जाती है, आप इसकी गहराई में उतरते चले जाते हैं। क्लाइमेक्स जहां अनकंडीशनल लव की व्याख्या करता है, वहीं आपको बुरी तरह से उदास कर देता है और आप सोचने पर मजबूर हो जाते हैं कि ऐसी प्रेम कहानी में जीना कैसा होता होगा?

वरुण अपनी बॉडी लैंग्वेज, डायलॉग डिलीवरी और नम आंखों से डैन के किरदार को जिंदा कर देते हैं। शिवली की भूमिका को बनिता संधू ने अपनी आंखों के हाव-भावों से असरदार बना दिया है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *