लोगों को लगा महिला कपड़े पहनना भूल गई है..

 

समय के साथ-साथ हर क्षेत्र में नए-नए बदलाव देखने को मिल रहे हैं। बदलाव के मामले में फैशन जगत की बात की जाए तो ये बाकी के अन्य मामलों में काफी आगे है। बदलाव के साये में फैशन ने बेहद ही अजीबो-गरीब रास्ता पकड़ लिया, जिसकी वजह से कई मर्दों और महिलाओं को हंसी का पात्र बनना पड़ा। हैरानी की बात ये है कि पुराने समय से चलते आ रहे अजीबो-गरीब नए फैशन ट्रेंड्स लगातार आते जा रहे हैं। आलम ये है कि अब बाज़ारों में ऐसी लैगिंग्स भी आ गई हैं, जिसे पहनना और न पहनना लगभग बराबर है।

हम जिस लैगिंग की बात कर रहे हैं, उसका हूबहू शरीर के रंग का बनाया गया है। इसके साथ ही ये अजीबो-गरीब लैगिंग पूरी तरह से स्किन टाइट है, जिसकी वजह से पहली बार में कोई भी इंसान चौंक जाएगा कि सामने वाली महिला ने कपड़े पहने भी हैं या नहीं। इस बार में बताना काफी मुश्किल है कि इस तरह की लैगिंग पहनने वाली महिलाएं अपनी ओर लोगों का ध्यान खींचने के लिए ऐसा कर रही हैं, या वे इसे साधारण कपड़ों की तरह ही पहन रही हैं।

हाल ही में एक ऐसी महिला की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसने शरीर के रंग की लैगिंग पहन रखी थी। लैगिंग पहन कर महिला एक बस में सवार हो गई, बस में प्रवेश करते ही बाकी के अन्य सभी यात्रियों की नज़र महिला की लैगिंग पर ही थी। पहली नज़र में लोगों को लगा कि महिला नीचे के कपड़े पहनना ही भूल गई। लेकिन जैसे ही उन लोगों की नज़र महिला की एड़ियों पर पड़ी, उनका दिमाग भन्ना गया। दरअसल महिला ने जो लैगिंग पहनी थी, वह एड़ियों के पास से डिज़ाइन वाली थी। जिससे साफतौर पर पहचाना जा सकता था कि उसने लैगिंग पहन रखी है। सोशल मीडिया पर वायरल महिला की फोटो पर भारी संख्या में लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

(साई फीचर्स)

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *